मुंबई की रंडी की सेक्सी

Image source,सबसे बढ़िया सेक्सी फिल्म

Image caption,

राजस्थानी भाभी सेक्सी वीडियो: मुंबई की रंडी की सेक्सी, काका मेरी कमर पर बहुत दर्द सा हो रहा है. ज़रा देखेंगे के कुच्छ हुआ है क्या? भूषण एकटूक रूपाली को देखने लगा.

सेक्सी वीडियो चुदाई चुदाई

फिर कुछ सोच कर बोली.....ठीक है लल्ला.....तू कम्प्यूटर पर काम कर ले.....मगर तांका झांकी मत करना, चाची ने ऑंखें दिखा कर कहा.. इंडियन बीपी सेक्सी वीडियोउसने लपक के मेरे हाथो से ब्रा छीन ली और ड्रावर में रख ली. वो शर्म से हौले हौले मुस्कुरा रही थी और मुझे उस से भी ज्यादा शर्म आ रही थी..

नहीं प्रेम, मैं तुमसे अपनी चूत अभी नहीं चटवाना चाहती। पहले मैं तुम्हारा लण्ड चूसना चाहती हूँ। पहले मेरे मुँह को वैसे ही चोदो जैसे तुम मेरी चूत को चोदोगे…. सेक्सी बफ पिक्चर हिंदीगाउन का परदा सिर्फ़ एक पल के लिए हटा था और मुझे उनके गदराई गांड और जांघों का पिछला हिस्सा ही दिखा मगर…….

रुई के फाहे जैसे सुकोमल स्तन जैसे थरथरा कर रह गये, आनन्द की लहरें उनमें हिलौरें लेने लगीं और उसके निप्पल या चूचुक पहली बार उत्तेजित होकर कड़क हो गये जिन्हें मैं अपनी चुटकी में ले के प्यार से यूं उमेठने लगा जैसे घड़ी में चाभी भरते हैं..मुंबई की रंडी की सेक्सी: उस साले को तो मैने कामिनी से पहले ही मार दिया था. उसकी लाश भी वहीं आस पास है जहाँ मेरी बीवी की लाश मिली थी. भूषण बोला.

मादरचोद अख़बार की वजह से कुछ दिख ही नही रहा था……की क्या चल रहा है…..भाभी उन बाहों मे कसमसा रही थी……मैं तो भेन्चोद एक दम सतर्क हो गया…..भेन्चोद भैय्या जी तो भाभी की दहलीज़ पर ही ठोक देंगे लगता है..आंटी एक कमरे से बाहर निकली और मेरे हाथ मे थाली देख कर बोली, अरे वाह....ले आया खाना....वाह...वाह.....ला....दे.....अब तो अनिता (नीलू चाची) की मुराद ज़रूर पूरी होगी....ला बेटा ला.....अच्छा सुन.....अनिता को याद दिला देना....उपवास का......और परहेज का......

हिंदी में एचडी सेक्सी वीडियो - मुंबई की रंडी की सेक्सी

साला......इसको कल रात की बात से दिक्कत नहीं......कहीं मेरी माँ हम दोनों को न पकड़ ले......इस डर से सुबह चाची गुस्सा हुयी.........चलो...मैंने भी ठंडी सांस ली..रूपाली हैरत में पड़ गयी. आज सालो बाद शायद कोई अजनबी इस हवेली में आया है. उसे अपना दुपट्टा ठीक किया और सीढ़ियाँ उतारकर नीचे आई. नीचे बड़े कमरे में एक आदमी सफेद कमीज़ और खाकी पेंट पहने खड़ा हवेली को देख रहा था, जैसे जायज़ा ले रहा हो. रूपाली को आता देखा तो वो उसकी तरफ पलटा और अपनी जेब में हाथ डाला..

डॉली ने कहा- हाँ, मैं तैयार हूँ पर राज के लंड की तरफ इशारा करते हुए कहा कि यह जनाब तो तैयार नहीं हैं, लाओ इन्हें मैं तैयार करूँ।. मुंबई की रंडी की सेक्सी आआआआहह पिताजी रूपाली ने कसकर दोनो हाथों से ठाकुर को पकड़ लिया और उनसे लिपट सी गयी जैसे दर्द भगाने की कोशिश कर रही हो..

अरे मरी रे… इसमें तो बहुत दर्द होता है… जैसे ही प्रेम के सुपाड़े ने गाण्ड को छेदा तो कोमल चीख उठी। उसके शरीर में एक तीव्र वेदना उठी। एक मिनट के लिये तो उसकी सांस ही बंद हो गई, और गाण्ड… उसके दर्द की तो कोई इंतहा ही नहीं थी।.

मराठी सेक्सी व्हिडिओ कॉल?

मुंबई की रंडी की सेक्सी वो मुस्कुराई और बोली , अरे मैं पूछ रही थी की इस शहर में क्या क्या देखने लायक है.........मुझे यहाँ आये ज्यादा वक़्त नहीं हुआ है ना....

सेक्सी वीडियो भोजपुरी गाना में? सेक्सी बीपी सेक्सी

मुंबई की रंडी की सेक्सी सोच ले वो कहती हुई उठी और झोपड़ी से बाहर निकली तू नही तो मैं और किसी को ले आऊँगी. तू अच्छी तरह से जानती है के गाओं में कोई भी लड़की मेरी इस शर्त पर हवेली में आ जाएगी. पर मैं चाहती हूँ के तू आए.

मारवाड़ी सेक्सी वीडियो जोधपुर

काफ़ी जल्दी सीख रही है रूपाली ने कहा और नीचे होकर पायल की चूचियाँ चूमने लगी. उसने अपने हाथ से पायल का एक हाथ पकड़ा और लाकर अपनी छाती पर रख दिया. हाँ!. लेकिन मेरी प्यारी बहन की ख़ूसी से तो ज़्यादा नही है!. मेने उसकी नाक को हलके से पकड़'कर शरारती अंदाज में कहा और उसके बाजू में बैठ गया..

मुंबई की रंडी की सेक्सी रूपाली ने एक पेड़ देखकर उसके नीचे गाड़ी रोकी और खड़ी होकर चारो तरफ देखने लगी. दोपहर का सूरज सर पर आ चुका था. गर्मी की वजह से जैसे ज़मीन आग उगल रही थी. थोड़ी देर यूँ ही खड़े रहकर रूपाली ने वापिस लौटने का इरादा किया ही था के पिछे से किसी ने उसका नाम पुकारा..

हिंदी वाली सेक्सी मूवी

सेक्सी ब्लू सेक्सी ब्लू सेक्सीमैंने उनका हाथ फिर से पकड़ कर सीधा लंड पर रख दिया...और जोर से सिसकारी मार दी. मेरी सिसकारी सुनते ही चाची का हाथ मेरे लंड पर कस गया..

फिर मैंने उसे बाहों में उठा लिया और बेडरूम में लेजाकर बिस्तर पर लिटा दिया और उसके ऊपर मैं चढ़ गया और उसके होंठ अपने होठों की गिरफ्त में ले लिये. फूल से कोमल कुंवारे होंठों का वो रस आज भी भूल नहीं पाता मैं…. चूत के भीतर रसीले लाल तरबूज जैसा नजारा था. उसकी चूत की नाक पेन्सिल जितनी मोटी कोई आधा पौना इंच लम्बी थी जिसकी टिप पर उसका दाना मटर के दाने जितना बड़ा था जो उसके अत्यधिक कामुक और चुदासी होने का ऐलान कर रहा था..

सारी, दी..... ऊर्मि! में सिर्फ़ कह रहा था के तुम्हारा हाथ मेरे हाथ में डाल'कर चलो. मेने हड़बड़ा कर कहा ये सोच'कर के ऊर्मि दीदी को मेरा वैसे कर'ना शायद पसंद नही आया. मेरे चेहरे का रंग उड़ गया और मुझे मायूस होते देख ऊर्मि दीदी खिल खिल'कर हंस'ने लगी..

कुच्छ नही. बस इंसान का चेहरा देखकर कभी कभी समझ नही आता के असली कौन सा है और नकली कौन सा कामिनी ने कहा और अपनी आँखें बंद कर ली.

हाँ, मेरी जान। आज हम रात भर एक दूसरे का रस पियेंगे… कोमल खुशी से चीखी। उसने अपने पति के टट्टों पर अपनी ज़ुबान फ़ेरी। उसने पक्का किया हुआ था कि सुनील से चूत चुसवाकर ही रहेगी। उसके बाद वो उसे चोदने देगी जब तक कि दोनों थक न जाएं। पर कोमल ने चूसना शुरू नहीं किया।.

प्रियंका के सेक्सी वीडियो मैंने फिर मोबाइल निकाला और उसमें कुछ मसाला ढूंढने लगा मगर मेरा मोबाइल अक्सर पिताजी चेक कर लिया करते थे इसलिए मैं उस में कुछ भी नंगा पुंगा.

सेक्सी पिक्चर बड़े बड़े

मुंबई की रंडी की सेक्सी: थोड़ी ही देर बाद ठाकुर भी सोकर जाग गये. बाहर आकर उन्होने रूपाली को फिर से जनमदिन की बधाई दी. क्यूंकी घर में तेज और पायल भी थे इसलिए रूपाली ने अब अपना घूँघट निकाल लिया था. काकी की उँगलियाँ अभी भी पाजामा मे तंबू बनाए मेरे बाबूराव को पकड़े थी. उन्होने अचानक बाबूराव को भींच लिया और मेरे मुँह से सिसकारी निकल पड़ी..