मुठ मारने से क्या हानि होती है

Image source,इंडियन सुहागरात चुदाई

Image caption,

मारवाड़ी xxx videos: मुठ मारने से क्या हानि होती है, बॉब्बी का लंड अभी भी बहुत कड़ा था और उसकी मम्मी के मुख के आगे फडफडा रहा था. दिव्या ने जब कल्पना की कि उसके बेटे का विकराल, मोटा, चूत खुश कर देने वाला लौडा, उसकी चूत में गहराई तक घुस कर, अंदर बाहर होते हुए, कैसे उसकी चूत की खुदाई करेगा तो उसने अपनी चूत में ऐंठन महसूस की..

মায়ের সাথে চুদাচুদি

ओह हो... बट दट विल टेक सम टाइम बेटे, मैं और तुम्हारे अंकल कहीं बाहर जा रहे हैं, वी विल टेक अन अवर टू कम बॅक, फिर आके मस्ती, ओके ना... मोम ने ललिता को चूमते हुए कहा. चाची की जबरदस्त चुदाई(बहन्चोद घर से 2 किमी की दूरी में भी गाड़ी लाई है.. पेट्रोल क्या तेरा बाप भर्वाता है) मैं सोचते सोचते उसके पास पहुँचा.

बस यही तो चीज़ थी पायल में.. वो हॉट तो थी ही, साथ साथ बहुत तेज़ दिमाग़ की भी लड़की है... इसलिए तो मेरी सबसे फॅवुरेट है. हिंदी फिल्म वीडियो मेंमुझे जनरली सेक्स विद प्लेषर पसंद है, फिर चाहे वो लड़की के साथ ही क्यूँ ना हो, मैं बाइसेक्षुयल नहीं हूँ, बट हमेशा एक कूरीोसिटी थी लेज़्बीयन आक्ट करने की बट आज जो मैने किया, वो सेक्स नहीं था, वो मेरा गुस्सा था शन्नो मामी पे, मैं उन्हे बताना चाहती थी, कि राजभहई को नुकसान पहुँचाना इतना आसान नहीं है.

ये सुनके ललिता नीचे झुक गयी और मेरी जीन्स उतार के मेरे लंड को अंडरवेर के उपर से सहलाने लगी.. आहहह मेरे भैया, आपका तो कितना बड़ा है आहह मेरे शेर भैया उम्म्म्ममम......मुठ मारने से क्या हानि होती है: आज गेम नही खेलना पीज़... और अगर नींद नहीं आए तो गेम खेलने से ज़्यादा मज़ा आपको गेम देखने में आएगा... लव.. पूजा.

अब वह उम्र के जिस दौर में था वहां शरीर में वीर्य का इतना उत्पादन होता है कि किसी युवा का इस तरह चेंज हो जाना कोई खास महत्त्व नहीं रखता।.अरे यार, अब कोई भी लड़की कितनी ही हरामी क्यूँ ना हो, जब वो अपने पति को किसी और लड़की के साथ देखेगी तो क्या होगा... और अगर वो लड़की उसकी बहेन हो तोह... मैने अपना पेग फिनिश करते हुए कहा...

𝒔𝒆𝒙 𝒗𝒊𝒅𝒆𝒐 𝒕𝒂𝒎𝒊𝒍 - मुठ मारने से क्या हानि होती है

ओह... हमे प्लीज़ माफ़ कीजिए.. हम आपको डिसपायंट नहीं करना चाहते ये कहके मैं पायल के पास गया और उसके होंठ चूसने लगा... इतनी बार किस किया था मैने पायल को, लेकिन आज की फीलिंग ही कुछ और थी...ये कहके एरिसटॉटल उन्हे अपने साथ ले गया और होटेल में रह गये ललिता, मैं , माया और पायल... डॅड बिना कुछ बोले निकल गये वहाँ से और मोम और ज़य को लेके घर निकल गये.. पीछे पीछे हम भी चल दिए और घर पे जाके उनको सब बताना चाहा....

जय:- बताता हूँ.. बताता हूँ.... सुनिए, आप लोग इस बात का ध्यान रखना, कि आप वहाँ एक दूसरे को सिर्फ़ और सिर्फ़ जानने के लिए ही जा रहे हैं. ऐसी एग्ज़ोटिक लोकेशन देख के बहक मत जाना.... अहहहहहहहहहहा. मुठ मारने से क्या हानि होती है उसने मौन स्वीकृति दी और मैंने धीरे-धीरे से लंड को बाहर निकाला, जैसे ही सुपाड़ा बाहर आया उसने जोर से राहत भरी ‘सीईई’ की, पर फिर वापस उसे दो इंच तक घुसेड़ा तो फिर दर्द से मुँह बन गया, लेकिन जब यही प्रक्रिया चार-पांच मर्तबा दोहराई तो गांड का छल्ला इतना फैल गया कि लंड आराम से समागम कर सके।.

साबित करने के लिए इन मा बेटी के आगे.. मैं जान बुझ के पायल के होंठ चूस्ते वक़्त उसके चुचों के साथ भी खेल रहा था... पायल ने बखूबी मेरा साथ दिया और अपने हाथ मेरी छाति के बालों में फिराने लगी....

मारवाड़ी ओपन सेक्स वीडियो?

मुठ मारने से क्या हानि होती है यह ऐसा ही मज़ा है और मैं तो तरसी हुई थी और न आगे भविष्य में कोई उम्मीद दिख रही थी, जो मौका मिला उसे न भुनाती तो और क्या करती।.

सोनाक्षी सिन्हा की चुदाई? इंग्लिश ब्लू फिल्म नंगी

मुठ मारने से क्या हानि होती है काफ़ी खामोशी थी... ऐसा लग रहा था जैसे मैं अकेला ही हूँ कार में... कई सवाल थे ललिता के मन में, मेरे दिमाग़ में इस बार सवालों के बदले षड्यंत्र चल रहा था.. मेरा अगला कदम क्या होगा.. मुझे पायल को इन सब में शामिल करना चाहिए ?.

देसी भाभी सेक्स वीडियो

वहां कुर्सियां तो लगी हुई थी पर लखन सिंह ज़मीन पर बैठ गया और रामलाल भी मन मारकर ज़मीन पर बैठ गया । फिर दीवान जी बोले हाँ तो बेटा रामलाल तुम फ़ौज में थे ?. इतनी सेक्स के बाद मैं बाथरूम जाके फ्रेश हुई, और बाहर आके कपड़े पहने.. डॉली अब तक सो रही थी... मैने उसपे एक नज़र मारी.

मुठ मारने से क्या हानि होती है उसे अच्छा… बेहद अच्छा लग रहा था और वह बस ऐसे ही इसे महसूस करते रहना चाहती थी। इसके सिवा बाकी बातें उसके दिमाग से निकल गईं।.

बिहारी एक्स एक्स एक्स

हिंदी में भाभी की चुदाईअचानक इसने मुझे क्यूँ बुलाया, इतना धीरे क्यूँ बोल रही है.. अपने रूम में लॅपटॉप के साथ क्यूँ... ये सब सवाल पायल वहाँ से निकलते निकलते डॉली के दिमाग़ में बिठा के निकल गयी.

पूजा के मूह को चोद्ते चोद्ते उसकी आँखों से आँसू आने लगे थे.... ये देख जैसे ही मैने लंड बाहर निकाला, पूजा बोलने लगी..... दर्द की तेज़ लहर के बीच मैंने महसूस किया कि सोनू ने फिर धक्का मारा था और मुझे ऐसा लगा कि उसका लिंग रुकेगा ही नहीं और मुझे अंदर तक फाड़ डालेगा।.

मैं:- कुछ नहीं, सेटल्मेंट में टाइम लग गया और एक पुरानी फरन्ड मिली, मैं उसे जॅकेट देके भूल गयी थी, तो उसने मुझे आज लौटाया.

मैने ज़्यादा ज़िद्द ना करते हुए , गाड़ी अंशु के घर की तरफ मोड़ दी.. करीब आधे घंटे में हम अंशु के घर के बाहर पहुँचे... उसकी सोसाइटी थी बहुत हाई फाइ, लेकिन रात के करीब 1.30 बजे कोई घर में लाइट नहीं जल रही थी....

पर अभी मेरा नहीं हुआ था, मैंने उसे फिर से चूमना, सहलाना शुरू किया और लंड बाहर निकाल कर फिर अपनी ऊँगली से उसकी कलिकाओं को छेड़ने लगा और चूचियों को चूसने लगा। जल्दी ही वह फिर तैयार हो गई और मैंने इस बार उसे बेड से नीचे उतार लिया।.

बीएफ ब्लू फिल्म बीएफ ब्लू फिल्म ज़य:- थॅंक्स टू पायल भाई.. उसके साथ रहके मैं भी उसकी तरह सोचने लगा हूँ... आप इस प्लान में आगे बढ़ाओ, मैं अपना काम अभी जाके कर लूँगा.

एक्सएक्सएक्स। वीडियो

मुठ मारने से क्या हानि होती है: ये सीन देख के मुझे बहुत खुशी हुई.. जिन लोगों ने मुझे और मेरे मा बाप को नुकसान पहुँचाने का सोचा था, आज उनमे से एक मेरे आगे अपने पेर के बल बैठके ज़मीन पे रोए जा रही थी.... सोचते सोचते नींद आ गयी और सुबह 7 बजे अपने रेग्युलर टाइम पे उठ गया… उठा के आराम से फ्रेश हुआ थोड़ी न्यूज़ देखने बैठा.. जैसे ही मैने टीवी ऑन किया.